Thursday, July 30, 2020

सुशांत सिंह ने खुदकुशी से 4 दिन पहले बहन को किया था मैसेज, 'बहुत मन करता है दी

0

 


सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के बाद से ही उनका परिवार अपार दुख से गुजर रहा है. अब सुशांत की बड़ी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने मौत से चार दिन पहले हुई सुशांत सिंह के साथ उनकी चैट का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस चैट में श्वेता कीर्ति को अपने पास बुलाती दिख रही हैं और सुशांत भी कहते दिख रहे हैं कि उनका बहुत मन करता है उनसे मिलने का.

सुशांत की बहन ने उन्हें 9 जून को मैसेज किया, कैसे है मेरा बाबू, लव यू, मेरे पास आना है बेबी यहां पे ? रानी दी और आप आ जाओ यहां.'' वहीं 10 जून को सुशांत ने करीब सुब 4 बजकर 45 मिनट पर इसका जवाब देते हुए लिखा, ''बहुत मन करता है दी.'' इसके जवाब में श्वेता ने एक मैसेज में कहा कि वो वहां उनके पास चले जाएं.

उन्होंने लिखा, ''तो आ जाओ न बेबी, एक महीने के लिए. यहां चिल करो..अच्छा लगेगा तुम्हें.. मैं अपने दोस्तों को नहीं बताउंगी कि तुम यहां हो. तो इसी बहाने मिलना जुलना भी नहीं करना होगा. हम अच्छा समय बिताएंगे. खूबसूरत वॉक्स पर जाएंगे, लॉन्ग ड्राइव पर जाएंगे.''

सुशांत की बहन कीर्ति ने बताया कि उनके जन्म से पहले उनके माता-पिता ने कई मन्नतें मांगी थी औऱ तब जाकर सुशांत का जन्म हुआ था. इतना ही श्वेता ने बताया कि सुशांत से पहले भी उनका एक भाई था जो डेढ़ सार की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गया था. हालांकि तब तक श्वेता का जन्म नहीं हुआ था इसलिए वो उसे देख नहीं पाईं.


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने ही फ्लैट में खुदकुशी कर ली थी. उनकी मौत के बाद ये बात सामने आई कि वो डिप्रेशन से जूझ रहे थे.
Author Image
AboutTinku vishwakarma

Soratemplates is a blogger resources site is a provider of high quality blogger template with premium looking layout and robust design

No comments: