Thursday, June 4, 2020

प्रेग्नेंट हथिनी की मौत पर विराट कोहली समेत इन खिलाड़ियों ने जताया गुस्सा (virat kohli )

0


भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सहित कई खिलाड़ियों ने केरल में एक गर्भवती हथिनी की मौत पर गुस्सा और हैरानी व्यक्त की है। केरल के मलप्पुरम जिले में लोगों ने गर्भवती हथिनी को पटाखों से भरा अनानास खिला दिया। हथिनी के मुंह में पटाखे फट जाने से उसकी मौत हो गई। कप्तान कोहली इस घटना से बहुत आहत और गुस्से में हैं। उन्होंने ट्वीट कर इस घटना की कड़ी निंदा की है। विराट कोहली के अलावा फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री, सायाना नेहवाल और दूसरे खिलाड़ियों ने भी टि्वटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।
केरल में एक गर्भवती हथिनी को अनानास में विस्फोटक पदार्थ दे दिया गया, जिसे खाने की वजह से उसकी मौत हो गई। यह काफी क्रूर घटना है। बताया जा रहा है कि वह हथिनी इस अनानास को खाने के बाद नदी में जाकर खड़ी हो गई और वहीं खडे़-खड़े उसकी मौत हो गई। उत्तरी केरल के मलप्पुरम जिले में एक वन अधिकारी मोहन कृष्णन्न ने इस घटना पर एक फेसबुक पोस्ट लिखा है, जिसमें इस गर्भवती हथिनी के दर्द और तकलीफ के बारे में बताया है।

विराट कोहली ने ट्वीट में लिखा, “केरल की घटना को जानकर काफी निराश और चकित हूं। मैं विनती करता हूं कि जानवरों का प्यार से देखभाल करें और ऐसे कायरतापूर्ण कृत्य बंद होने चाहिए।” कोहली ने हथिनी और उसके पेट में पल रहे बच्चे की तस्वीर कार्टून के जरिए टि्वटर पर पोस्ट की है।


Author Image
AboutTinku vishwakarma

Soratemplates is a blogger resources site is a provider of high quality blogger template with premium looking layout and robust design

No comments: