Monday, June 1, 2020

सलमान खान के करीबी म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का निधन, सितारो ने कुछ ऐसे किया याद

0

बॉलीवुड इंडस्ट्री में म्यूजिक कम्पोज़र्स साजिद खान और वाजिद खान (Sajid Wajid Khan) की जोड़ी अब हमेशा-हमेशा के लिए अधूरी हो गई है। जिसे हम अक्सर कई फिल्मों मे उनके द्वारा कम्पोज़ किए हुए गाने सुनते थे, लेकिन अब वो सुनने को नहीं मिलेगे। इस बात की जानकारी बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने खुद इंस्टाग्राम (Sonu Nigam Instagram) पर दी है।


31 मई देर रात को मुंबई में वाजिद खान को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मशहूर सिंगर सोनू निगम ने वाजिद खान के निधन की दुखद खबर सोशल मीडिया के जरिए शेयर की। वाजिद खान की उम्र 39 साल की थी। साजिद-वाजिद की जोड़ी ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में संगीत दिया है। सलमान खान की ज्यादातर फिल्मों में साजिद-वाजिद का ही संगीत रहा है।


आपको बता दें, संगीतकार वाजिद खान (Wajid Khan) को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। सूत्रों की जानकारी के मुताबिक वाजिद पिछले कुछ सालों से किडनी की समस्या से जूझ रहा थे।



साथ ही ये भी बताया की, वाजिद खान (Wajid Khan death) अब इस दुनिया में नहीं रहे। सोनू ने साजिद-वाजिद के साथ की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ‘मेरा भाई वाजिद हमें छोड़कर चला गया’

Author Image
AboutTinku vishwakarma

Soratemplates is a blogger resources site is a provider of high quality blogger template with premium looking layout and robust design

No comments: