Monday, May 4, 2020

Samsung Galaxy A71 5G सपोर्ट के साथ जल्द होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

0

Samsung अब अपने Galaxy A71 का 5G वेरिएंट लेकर आ रही है, रिपोर्ट्स के मुताबिक यह नया स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है. Galaxy A71 का 4G वर्जन भी उपलब्ध है. स्मार्टफोन निर्मता कंपनी Samsung अब अपने Galaxy A71 का 5G वेरिएंट लेकर आ रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह नया स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है. Galaxy A71 का 4G वर्जन भी उपलब्ध है. आने वाला समय 5G का होगा तो ऐसे में कंपनियां अब हर रेंज में 5G स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी में हैं !

Samsung Galaxy A71 5G के फीचर्स

इस फोन में फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड प्लस इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले मिलेगा. इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए इसमें 64 मेगापिक्सल प्राइमरी, 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड ऐंगल, 5 मेगापिक्सल+5 मेगापिक्सल के दो मैक्रो कैमरे मिलेंगे जबकि सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा इसमें देखने को मिलेगा. परफॉरमेंस के लिए इसमें 2.2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर सैमसंग एक्सीनॉस 980 प्रोसेसर दिया जा सकता है, जबकि ग्राफिक्स के लिए माली-जी76 जीपीयू मिलेगा.  इस फोन में 6 GB/8GB रैम के साथ 128 GB इनबिल्ट स्टोरेज का ऑप्शन मिलेगा. जबकि माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से इसे 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में ड्यूल सिम 4G वीओएलटीई के साथ 5Gजी सपोर्ट भी मिलेगा.पावर के लिए इस फोन में 4500mAh की बैटरी मिलेगी. यह फोन एंड्राइड 10 पर काम करेगा !

Samsung Galaxy A71 के स्पेसिफिकेशंस
Galaxy A71 इस समय 4G वर्जन में भी उपलब्ध है. इस फोन में 6.7 इंच का इंफीनिटी-O डिस्प्ले लगा हैं जो AMOLED प्लस टेक्नॉलजी के साथ है. फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का है, जबकि 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा शामिल किया है. जबकि सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. परफॉरमेंस के लिए इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है, वहीं पावर के लिए इसमें 4,500 mAh की बैटरी दी गई है. फ़ोन की कीमत 31,500 रुपये से शुरू होती है.
Author Image
AboutAdmin

Soratemplates is a blogger resources site is a provider of high quality blogger template with premium looking layout and robust design

No comments: